दो हेड कॉन्स्टेबल को रिश्वत लेते हुए दिल्ली पुलिस के गिरफ्तार, सीबीआई ने रंगे हाथों पकड़ा

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली पुलिस के दो सिपाहियों को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मंगलवार को गिरफ्तार किए गए इन सिपाहियों पर आरोप है कि इन्होंने मंगोलपुरी इलाके में ई-रिक्शा चार्जिंग और पार्किंग के लिए रिश्वत मांगी।

मंगलवार को गिरफ्तार किए गए इन सिपाहियों पर आरोप है कि इन्होंने मंगोलपुरी इलाके में ई-रिक्शा चार्जिंग और पार्किंग के लिए रिश्वत मांगी।दिल्ली पुलिस के जिन सिपाहियों की गिरफ्तारी हुई है उनकी पहचान भीम और अक्षय के रूप में हुई है। दोनों ही हेड कॉन्स्टेबल हैं और मंगोलपुरी पुलिस स्टेशन पर इनकी तैनाती है।

सीबीआई ने मामले में बयान जारी करते हुए बताया कि उन्हें 10 जुलाई को एक शख्स से शिकायत मिली थी। शिकायतकर्ता मंगोलपुरी के ‘के-ब्लॉक’ की एलएससी मार्केट में ई-रिक्शा चार्जिंग की दुकान चलाता है।

उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि सात जुलाई को सिपाही भीम ने उन्हें धमकाया कि अगर वह सिपाही भीम को 50 हजार नहीं देगा तो उसकी दुकान नहीं चलने दी जाएगी और वहां पार्किंग की भी अनुमति नहीं दी जाएगी।

इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सीबीआई ने सिपाहियों को रंगे हाथ पकड़ लिया। हालांकि, भीम ने इस दौरान भागने की भी कोशिश की लेकिन वह पकड़ा गया। यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।

Related posts

Leave a Comment